मेरठ: ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की, छावनी में तब्दील किया गया पंजाबी पुरा इलाका।

मेरठ: जुर्म की दुनिया के बड़े नाम और ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस ने कुर्की की।28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से फरार होने के मामले में सीजेएम कोर्ट ने बद्दो की कुर्की के आदेश दिए थे।

इसके बाद पुलिस ने पंजाबीपुरा इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया।पुलिस ने घर मे रखा सारा कीमती सामान जब्त कर लिया।ढोल नगाड़ों से पुलिस ने मुनादी भी कराई, एएसपी, सीओ पुलिस और पीएसी के साथ पहुचे थे।

पूरे घर को खंगाला गया और उसके बाद घर का सामान जब्त करने की कार्यवाही की गई। बद्दो के इस मकान में उसकी बेटी और दामाद रहते हैं और इस मकान के बारे में कम ही लोग जानते हैं, पुलिस ने कुछ वक्त पहले कुख्यात योगेश भदौड़ा, शराब माफिया रमेश प्रधान की भी संपत्ति कुर्क की थी लेकिन बद्दो पर अब तक कार्यवाही नहीं हुई थी।

अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने घर की कुर्की की। बदन सिंह बद्दो ने शराब की तस्करी, हथियारों की तस्करी, जमीनों पर अवैध कब्जे, सुपारी लेकर हत्या कराकर करोड़ो की अकूत संपत्ति अर्जित की, बदन सिंह बद्दो को आजीवन कारावास की सज़ा हो चुकी है।

28 मार्च 2019 को जिस दिन मेरठ में पीएम मोदी की रैली थी उस दिन पेशी के दौरान बद्दो मेरठ के होटल मुकुट महल से फरार हो गया था। इस बात को करीब पौने दो साल बीत चुके हैं लेकिन बद्दो का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई। कभी बद्दो के चंडीगढ़ होने, कभी नेपाल तो कभी ऑस्ट्रेलिया होने की चर्चा चली। हालांकि बद्दो अपनी सोशल साइट पर भी एक्टिव रहता है।

ब्यूरो रिपोर्ट मेरठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *