सीतापुर: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा अरुण वर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महोली का किया औचक निरीक्षण

सीतापुर – भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद रेखा अरुण वर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महोली का किया औचक निरीक्षण।
आपको बता दें कि सांसद धौरारा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा अरुण वर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का महोली का औचक निरीक्षण किया।
इस दौरान सीएचसी प्रभारी डॉ इमरान अली ने कोविड-19 कक्ष में जाकर वैक्सीन की उपलब्धता के बारे में सांसद को जानकारी उपलब्ध कराई।


इसके पश्चात सांसद ने प्रसव कक्ष में जाकर महिलाओं से बच्चों के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी प्राप्त की। आपको बता दें इसके अलावा मेडिसिन विभाग में जाकर दवाओं के वितरण के संबंध में वहां पर मौजूद फार्मासिस्ट से दवाइयों की उपलब्धता के बारे में जानकारी हासिल की है।
इस अवसर पर सांसद रेखा अरुण वर्मा ने कहा कि सरकार लगातार कोविड से बचाव हेतु दवाइयां तथा वैक्सीन उपलब्ध करा रही है। इसलिए सभी लोग वैक्सीन अवश्य लगवा ले। जिससे कोविड-19 का खतरा कम हो सके।
इस दौरान डॉ मोहित पाल, स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र विक्रम त्रिवेदी, फार्मासिस्ट आशु रस्तोगी, राजीव मिश्रा, सुधीर शुक्ला, भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री नाग बाजपेई, महेंद्र वर्मा, पीयूष मिश्रा, डॉ अमित गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में गणमान्य नागरिक मौके पर मौजूद रहे।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *