सीतापुर: रेउसा के भदमरा गांव में रसोई गैस में खाना बनाने के दौरान लगी आग से 12 घर जले, 2 महिलाएं झुलसी।

सीतापुर – रेउसा के भदमरा गांव में खाना बनाते समय रसोई गैस से लगी आग से 12 घर जले, 2 महिलाएं झुलसी, हजारों की नकदी जलकर राख
रेउसा थाना क्षेत्र के भदमरा गांव में सुबह खाना बनाते समय ओमकार के घर में रसोई गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग की तेज लपटों में आसपास के घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से आग बुझाने का प्रयत्न कर रही उषा देवी पत्नी ओंकार और सुमन पत्नी राजेश झुलस गई।

आग की तेज लपटों में ओंकार, सुरेश, मेवा लाल, कल्लू, देशराज, रामजीत, चंद्रिका, ब्रजमोहन, कमलेश, लक्ष्मी, नागेश, सुखराम के घर जल गए।
समाजसेवी आशीष दीक्षित की सूचना पर मौके पर पहुंची रेउसा पुलिस ने फायर बिग्रेड से आग बुझाने का प्रयास किया। आग पर काबू पाया गया।
एंबुलेंस से घायलों को रेउसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। आग लगने से हजारों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। सभी घरों में गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया है।

एक दर्जन गांव में घर जलकर राख हो गए हैं।
आग लगने का कारण गैस सिलेंडर से लगी आग बाद में गैस सिलेंडर के फटने से बेकाबू हो गई। शुक्रवार को रेउसा थाना क्षेत्र के भदमरा गांव में आग लग गयी। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी आग बेकाबू हुई। जिससे अन्य 12 घर भी जलकर राख हो गए।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *