स्प्रिंग बेल कान्वेंट स्कूल में हुआ वार्षिकोत्सव, बीजेपी के अजीत सिंह राकेश पटेल, शिक्षाविद विजय आनंद बाजपेई ने बच्चों को दिलाया परिश्रम और देश सेवा का संकल्प!

आदित्य कुमार –

आज 23 फरवरी 2020 को स्प्रिंग बेल कान्वेंट स्कूल सरथरा सफेदाबाद बाराबंकी मैं वार्षिकोत्सव उमंग का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर श्री अजीत सिंह क्षेत्रीय मंत्री भाजपा मुख्य वक्ता श्री विजय आनंद बाजपाई जी प्रबंधक साइन चिल्ड्रंस अकैडमी ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री राकेश पटेल क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा भाजपा का रहना हुआ।

इस वार्षिकोत्सव में बच्चों ने कन्या भ्रूण हत्या दहेज प्रथा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे विषयों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भी रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके लोगों का मन मोह लिया मुख्य अतिथि श्री अजीत सिंह छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें अब्दुल कलाम एवं विवेकानंद के आदर्शों पर चलने की सलाह दी।

उन्होंने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों की मेधा शक्ति को उनके परीक्षा में आने वाले अंकों से ना समझें मुख्य वक्ता श्री विजय आनंद बाजपाई जीने बच्चों को कहा जीनियस वही होता है जो अपने आप को जीनियस समझता है।

कार्यक्रम में विशिष्ट उपस्थिति श्री आकाश पटेल प्रदेश सह मंत्री अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की भी रही स्प्रिंग बेल कॉवेन्ट स्कूल के डायरेक्ट श्री सौरभ सूर्यवंशी एवं प्रबंधक श्रीमती सपना सिंह जी ने मुख्य अतिथियों को धन्यवाद देते हुए अभिभावकों को भी धन्यवाद ज्ञापित किया एवं आशा की की विद्यालय निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता हुआ समाज में ज्ञान एवं संस्कार विकसित करेगा क्योंकि बच्चे का भविष्य ही नहीं आज का वर्तमान भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *