हरदोई:- सास ने चप्पलों से की दामाद की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी के हरदोई जिले में कचहरी परिसर में सरेआम सास ने दामाद की चप्पलों से पिटाई कर दी। दरअसल पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था,जिसके बाद पत्नी के मायके वालों ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसी बीच युवक अपने किसी कार्य से कचहरी आया था। तभी उसका सामना उसकी सास से हो गया। जिसके बाद सास ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। हालांकि युवक खुद को बचाने की मनुहार करता रहा, लेकिन गुस्साई युवक की सास ने उसकी एक न सुनी। इसी बीच किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की है।इलाकाई पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि हरदोई जिले के कचहरी परिसर में एक महिला सरेआम युवक की पिटाई कर रही है। पिटाई करने वाली महिला युवक की सास है और युवक महिला का दामाद है।दरअसल देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अनंगबेहटा के मजरा पंडितपुरवा निवासी चांद बाबू की शादी हरियावां के ग्राम पीलामहुआ निवासी हिना बानो के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी। दो माह पूर्व दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसके बाद हिना अपने मायके चली गई।

जिसके बाद कुछ दिनों पूर्व युवक की पत्नी ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करा दिया था। बताया जा रहा है कि चांदबाबू कलेक्ट्रेट में अपने किसी काम से आया था। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट स्थित कचहरी परिसर में सास बानो ने उसे पकड़ लिया और चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। वहां पर मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित चांद बाबू ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली शहर पुलिस से की है। इस मामले में मौखिक तौर पर पुलिस का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है,जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *