हरदोई: सैक्स रैकेट का भंडाफोड़! पांच लड़कियों संग पांच लड़कों को किया गिरफ्तार

हरदोई। काफी समय से हरदोई देहात क्षेत्र के अब्दुलपुरवा में चल रहे सैक्स रैकेट का आज खुलासा हो गया , सीओ सिटी विकास जायसवाल के नेतृत्व में देहात कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर कितवाली देहात क्षेत्र के गांव अब्दुलपुरवा के एक गांव में छापेमारी की जहां पर उन्हें पांच लड़कियां व उनके साथ पांच लड़के आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिन्हें पुलिस के द्वारा गिफ्तार कर लिया गया।

बताते चलें कि अब्दुलपुरवा गांव के सैक्स रैकेट के विषय मे चर्चाएं तो खूब थीं मगर ना जाने पुलिस कार्यवाही करने में कतराती क्यों थी खैर नवागंतुक सीओ सिटी विकास जायसवाल को इस विषय मे जब जानकारी हुई तो उन्होंने इस सैक्स रैकेट को तत्काल संज्ञान में किया और खुद ही कोतवाली देहात की पुलिस टीम को लीड करते हुए मौके पर पहुंच गए जहां पर उन्हें गांव के एक घर मे पांच लड़कियों के साथ पांच लड़के आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिन्हें तत्काल गिफ्तार कर लिया गया ।

बताते चले कि वर्तमान में जहां नारी शशक्तिकरण अभियान के तहत नारी सुरक्षा के लिए कई ठोस कदम पुलिस द्वारा उठाए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एक महिला के द्वारा सैक्स रैकेट का संचालन चालू था जो कि नारी शशक्तिकरण की धज्जियाँ उड़ाने के लिए पर्याप्त है खैर इसके मंसूबों को नाकाम करते हुए आज सीओ सिटी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए इन जैसों पर अंकुश लगाने के लिए कमर कस ली है ।


जानकारी के अनुसार इस तरह के सैक्स रैकेट सिर्फ वहीं संचालित नहीं हैं जनपद के अन्य क्षेत्रों व शहर के अन्य स्थानों पर भी संचालित हैं जिनका पूर्व में भंडाफोड़ भी हो चुका है मगर वह फिर जेल से बाहर आकर या जिन पर उनके रसूख अथवा किसी अन्य तरीके के बल फिर से संचालन करने लगते या करने लगे हैं अब देखना यह है कि जिस तरह आज कार्यवाही की गई है क्या ऐसे ही आगे भी होता रहेगा ।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *