*हिंदू मुस्लिम भाईचारे के बंधन को मजबूत करने में जुटे पंडित राजनाथ.. शर्मा शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक से अस्पताल में मिल कर लिया कुशल-क्षेम..*


*बाराबंकी।* गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में पेट की तकलीफ का इलाज करा कर लखनऊ पहुँचे शिया धर्मगुरु एवं मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वाइस प्रेसिडेंट मौलाना कल्बे सादिक से गांधीवादी राजनाथ शर्मा के नेतृत्व में आल इंडिया मुस्लिम वारसी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी वासिक वारसी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमीर हैदर, सामाजिक कार्यकर्ता नासिर खान, रंजय शर्मा, मेराज हैदर, पाटेश्वरी प्रसाद ने शिष्टाचार मुलाकात की।
इस दौरान एरा लखनऊ मेडिकल कालेज में स्वास्थ्य लाभ ले रहे मौलाना कल्बे सादिक की सेहत की ईश्वर से दुआ मांगी। मेडिकल कालेज प्रशासन ने बताया कि मौलाना के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

गांधी जयंती समारोह ट्रस्ट परिवार ने शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। गांधीवादी राजनाथ शर्मा ने कहा कि मौलाना कल्बे सादिक हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतीक है। हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी में आयोजित भारत पाकिस्तान बांग्लादेश के महासंघ बने सम्मेलन में शिरकत की और महासंघ का समर्थन किया। ऐसे धर्मगुरु की देश व दुनिया को बहुत जरूरत है। श्री शर्मा ने मौलाना कल्बे सादिक से मुलाकात कर उनके अच्छे स्वास्थ्य और जल्द सेहतमंद होने की कामना की।
*आल इंडिया मुस्लिम वारसी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी वासिक वारसी* ने कहा कि हज़रत वारिस पाक के सदके में अल्लाह ताला मौलाना कल्बे सादिक को जल्द से जल्द स्वस्थ करे। ताकि मौलाना कौम की खिदमत करते रहें। जिससे समाज मे एकता और अखंडता को और मजबूत किया जा सके।