*हो गई 2019 के लोकसभा चुनाव की शुरुआत ,भाजपा की सरकारों में जनता को किया परेशान ,किया सिर्फ वादाखिलाफी….. सिर्फ अखिलेश यादव हैं जनता को दिए वचन निभाने वाले नेता, कैसरगंज लोकसभा से धनंजय शर्मा का बड़ा बयान..*



2019 के लोकसभा चुनाव की शुरूआत हो चुकी हैं, लोग जान चुके है कि जो लोग 4 साल में सांसद कोटे के एक गाँव का विकास नहीं कर पाये है। वह देश का विकास क्या करेगे ।बीजेपी की उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी हैं ,परंतु अफसोस की बात यह है की ,उसमें सभी देश के मंत्री और प्रधानमंत्री भी शामिल है, जिन्होंने अपने एक गाँव का विकास नही किया ।,आज देश मे पेट्रोल, डीजल के दाम बेसुमार बढ़ रहे हे ,ट्रेनों की हालत बत से बतर हो गयी हे । बेरोजगारी बढ़ रही है, कंपनियों ने अपने लाखों कर्मचारियों को छुटी दे दी है ,निवेश के नाम पर क़ोई नही आया अपने देश मे कई लोग अपने देश के हज़ारो करोड़ ले कर भाग गये ।स्मार्ट सिटी के नाम पर, एक शहर की अभी नीव भी नही रखी गयी, पानी के नाम पर कोई बड़ी योजना नही चलायी गई गुजरात, हिमांचल,राजस्थान, बुंदेलखंड, महाराष्ट्र, जैसे राज्यों मैं पानी से लोग परेशान है ।गंगा की सफाई पर कोई काम नही हुआ कल मैंने देखा कि कानपुर मैं सीवर का गंदा बदबूदार पानी गंगा मैं जा रहा है।
आप सभी से ये पूछना चाहता हूँ की जो 2014 में
बीजेपी ने वादे जनता से किया था, अपने घोषणा पत्र में उसका क्या हुआ ?अब वक़्त आ गया है, 2019 में बदल दो ये सरकार देश के नवजवानों, किसानों , महिलाओं से ये मैं माँग करता हूँ उत्तर प्रदेश मे अखिलेश यादव जी को आप सभी मजबूत करे और पुनः उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी को ही जिताएं हम जो वादे करते हैं वाह पूरे करते ।