मिसकैरेज को लेकर छलका राखी सावंत का दर्द

राखी सावंत ने अपने पति आदिल को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बता रही है कि आदिल के कारण उनका मिसकैरेज हुआ है।

राखी सावंत हाल ही में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। बता दें राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। कुछ दिनों पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपनी मिसकैरेज पर बड़ा खुलासा कर रही है।

इस वीडियो में राखी बोल रही है कि मेरा ऑपरेशन इतना बड़ा फिर मेरा मिसकैरेज हो जाना। बिग-बॉस से बाहर आने के बाद। आदिल ने मुझे कहा था मत बताना। डॉक्टर ने उन्हें 3 महीने तक कुछ भी करने से मना किया था। आदिल नहीं माने और नतीजा ये हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गईं। डॉक्टर ने कहा था कि अभी बेबी हो गया तो आपकी जान को खतरा है। तो मेरा हो गया था। आप मराठी बिग-बॉस में देखे होंगे मैंने कहा था मैं प्रेग्नेंट हूं। राखी ने कहा मैं बाहर आई और मेरी मां नहीं रही, फिर आदिल ने मुझे धोखा दिया जिसके बाद मेरा मिसकैरेज हो गया। राखी रो-रोकर बताती रही कि आदिल ने मुझे हर तरीके से तोड़ दिया, मैं जिंदा लाश बन गई हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *