इटावा: पानी विवाद को लेकर किसान की गोली मारकर हत्या।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी,

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुर्सी संभालने के बाद प्रदेश भर में कानून व्यवस्था को सुधारने की कोशिश की थी लेकिन मुख्यमंत्री की यह कोशिश अधूरी रह गई क्योंकि जनपद इटावा में लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं और पुलिस बेबस होती हुई दिखाई दे रही है। ताजा मामला इटावा का है जहां पर पानी के विवाद को लेकर किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इटावा जनपद के बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम धोवा में एक किसान अपने खेत पर रात के अंधेरे में पानी लगा रहा था तभी पानी लगाने को लेकर किसान की दबंगों से कहासुनी हो गई इस दौरान दबंगों ने किसान के गोली मारकर किसान को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बारे में जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई वैसे ही कोहराम का मातम छा गया।

वहीं स्थानीय पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस समेत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां पर मामले को संज्ञान में लिया और किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि किसान की जिन लोगों ने हत्या की है उन लोगों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है और जल्द ही किसान के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *