इटावा: श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम सड़क खाई में गिरी, 12 की हुई मौत।

इटावा। थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसौआ में डीसीएम सड़क किनारे खाई में जा गिरी। डीसीएम में श्रद्धालु लखना देवी मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। तभी अचानक डीसीएम का संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिससे हा-हाकार मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर थाना बढ़पुरा प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल लोगों को बाहर निकलवाया।

एसएसपी डॉ० बृजेश कुमार सिंह भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रस्सी डालकर लोगों को खाई से निकलवाया और जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया है। एसएसपी डॉ० बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है। और करीब तीन दर्जन लोग घायल हैं। यह सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। थोड़ी देर में पहचान हो जाएगी। सभी घायलों को पहले इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

उधर घटना को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लेकर गहरा दुःख प्रकट करते हुए मृतको के आश्रितो को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है साथ ही घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने की निर्देश दिए। वहीं सांसद कठेरिया ने भी अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल लिया।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी / विजयेन्द्र तिमोरी, इटावा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *