बाराबंकी: भाजपा का दोहरा चरित्र! आजीवन कारावास काट रहे अपराधी की पत्नी को दिया टिकट।

बाराबंकी। प्रदेश के बहुुचर्चित माखी कांड मे दुष्कर्म तथा पीड़िता के पिता की हत्या के मामले मे आजीवन कारावास की सजा काट रहे बाहुबली पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी को भाजपा ने फतेहपुर चैरसी वार्ड से जिला पंचायत का टिकट देकर साबित कर दिया है कि अपराध और अपराधियो से उसका गहरा रिश्ता हैै। कांग्रेस पार्टी के समर्थित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रत्याशी अपने क्षेत्र के मतदाता को भाजपा के दोहरे रूप से अवगत कराते हुये बतायें कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में अन्तर है। प्रदेश के अन्न्दाता की जिन्दगी से खेलने वाली भाजपा सरकार को गांव की जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देकर गांवों में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को जिताकर किसान विरोधी सरकार को अपना मुंहतोड़ जवाब देगा।

उक्त उद््गार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव मनोनीत जनपदीय प्रभारी सचिव राहुल त्रिपाठी ने आज कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सम्बन्धी आयोजित बैठक में व्यक्त किये जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन ने तथा संचालन सेवादल के अध्यक्ष कमल भल्ला ने किया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नवमनोनीत जनपदीय प्रभारी सचिव राहुल त्रिपाठी का जनपद प्रथम आगमन पर युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सिकन्दर अब्बास रिजवी की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया। तदोपरान्त कांग्रेस कार्यालय पर जिलाध्यक्ष मो0 मोहसिन ने नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी का स्वागत करते हुये कहा कि जनपद में कांग्रेस पार्टी पंचायत चुनाव मजबूती के साथ लड़ रही है पार्टी की निगाह जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर है। पार्टी ने 57 सदस्यों वाली जिला पंचायत के चुनाव में 43 पर प्रत्याशी तय कर दिये हैं। जिन्हें आज प्रान्तीय नेतृृत्व को अनुमोदन के लिये भेजा जा रहा है बाकी सीटों पर दो दिन में प्रत्याशी तय कर लिये जायेंगे। सभी विकास खण्ड अध्यक्षगणो से अनुरोध है कि अपने विकास खण्ड के प्रत्याशियों से सम्पर्क स्थापित करके उनके नामांकन सम्बन्धी सभी कागजातों को तैयार करवाने में उनकी मदद करके 13 अप्रैल तथा 15 अप्रैल को उनका नामांकन सुनिश्चित कराये।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित बैठक को मुख्यरूप से पूर्व राज्यसभा सदस्य ए0पी0 गौतम, पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा, पूर्व अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, सरजू शर्मा, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, गौरी यादव, के0सी0 श्रीवास्तव, मुब्बिशर अहमद, पुत्तू लाल वर्मा, भष्मा प्रसाद मिश्रा, संजीव मिश्रा, सियाराम यादव, वीरेन्द्र सिंह, सुशील वर्मा, देवेन्द्र सिंह मोनू, अजीत वर्मा, दुर्गेश दीक्षित, मो0 आरिफ, जलालुद््दीन गुड््डू, फरीद अहमद, सुरेन्द्र सिंह ने सम्बोधित किया।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *