*प्रयागराज पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने मुसलमानों को बताया राम का वंशज। बाबा ने कहा मुस्लिम साथ मिल कर बनाये राम मंदिर। THE INDIAN OPINION*

प्रयागराज पहुंचे बाबा रामदेव ने श्रीनगर से 370 हटाए जाने का स्वागत किया और जल्द ही राम मंदिर निर्माण होने की बात कही, बाबा रामदेव मठ बागम्भरी गद्दी में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष से मिलने पहुंचे थे। बाबा रामदेव ने शुष्मा स्वराज को अपनी बहन बताया।

बाबा रामदेव ने शुष्मा स्वराज को अपनी बहन बताते हुए कहा कि
व्यक्तित्व चरित्र और नेत्र्तव भारत हमेशा याद करेगा। मुझसे संस्कृत में बात करती थी,मेरे और उनके घर की दूरी कम थी इसलिए मुझे भाई कहती थी।

बाबा रामदेव राम मंदिर मुद्दे पर खुलकर बोले कहा राम मंदिर का हल मध्यस्थता से निकलने वाला नही है, अब इसमें कोर्ट को ही साहस करना होगा। पंचायतों से सुलझना होता तो हो गया होता।कोर्ट से निर्णय नही होता तो कानून बना कर मंदिर बनाने होगा। राम मंदिर बन कर रहेगा नरेंद्र गिरी के साथ आत्मीय प्रेम को व्यक्त करने बागम्भरी मंदिर आये हैं। हनुमान जी कक दर्शन करके अविभूत हूं। मजहब से बड़े अपने पूर्वज होते हैं, इसलिए मुसलमानों को खड़ा होकर समर्थन करना चाहिए।हमारे और मुसलमानों के डीएनए एक हैं, ये मक्का मदीना से नही आये। पूर्वज हमारे एक हैं राम है कृष्ण हैं शिव हैं।

सरदार पटेल के बाद मोदी और अमित की जोड़ी ने 370 के साथ 370 को समाप्त किया अगले चरण में पीओके और एक्साइ चीन का लक्ष्य भी पूरा होगा।

हमने आजादी का जश्न तो नही देखा लेकिन धारा 370 को हटाए जाने का जश्न जरूर देखा है।ये हमारे लिए सौभाग्य है।राम हमारी आस्था है हमारे पूर्वज है भगवान है ये जमीन का नही जमीर का मुद्दा है।भगवान के साथ हम अन्याय कर रहे हैं।

रिपोर्ट – मो.अफज़ाल, प्रयागराज ।