फतेहपुर : ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार मां की मौत, बेटा गंभीर।

रिपोर्ट- मनीष पाल,

बेटे के साथ बाइक से फतेहपुर के लिए जा रही महिला रास्ते में साथ छोड़ गई। शनिवार दोपहर अम्बापुर पेट्रोल पम्प के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक बेटा जख्मी हो गया। हादसे के बाद सड़क में यातायात बाधित हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजकर जाम खुलवाया। 

हुसेनगंज थाना क्षेत्र के गांव महोई निवासी फैसल बाइक से अपनी 50 वर्षीय माँ शाहीन फातमा को लेकर किसी काम के लिए फतेहपुर शहर के लिए जा रहा था। जब थरियांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज कानपुर मार्ग हाईवे-2 पर अम्बापुर गांव पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। तभी इस बीच प्रयागराज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार माँ बेटे  उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिससे माँ शाहीन पहिये की चपेट में आ गई,और हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा फैसल गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़ कर फरार हो गया। इस बीच वाहनों की रफ्तार थमने से जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल फैसल को अस्पताल भिजवाया और उनके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने फरार चालक का पता लगाना शुरू किया है। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *