बाराबंकी : तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक में घुसी, 3 की मौत 5 घायल।

मसौली बाराबंकी। शनिवार की देर शाम सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रसौली के निकट हॉइवे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। लखनऊ अयोध्या हाईवे स्थित रसौली के समीप उदय राइस मिल के सामने हाईवे के किनारे खड़ी ट्रक में बाराबंकी की ओर आ रही एक टीयूवी कार पीछे से जा भिड़ गयी कार में सवार 5 लोगों में 2 महिला व एक किशोर की मौत हो गई है।

तथा कार चालक सहित एक महिला गम्भीर रूप से घायल है। जिन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीयूवी कार नम्बर एचआर 51 बीटी 3824 के चालक गिरिप्रसाद पुत्र ठाकुरलाल निवासी हसनगंज लखनऊ हरियाणा में चल रहे ब्रह्मकुमारी सम्मेलन में शामिल होकर देवरिया वापस जा रहे थे कि हॉइवे पर रसौली गांव के निकट उदय राइस मिल के सामने धान से लदी खड़ी ट्रक में कार असुन्तलित होकर घुस गयी।

जिसमे बैतालपुर देवरिया निवासी 30 वर्षीय नन्दनी पुत्री ब्रजकुमार, फरीदाबाद देवरिया निवासी रेशमी गुप्ता पत्नी बृजगोपाल व 13 वर्षीय पुत्र सागर की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कार चालक गिरि व 35 वर्षीय पूजा पुत्री यादराम एटा रेजीडेंसी फरीदाबाद गम्भीर रूप से घायल हो गयी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज से आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक तीन की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने कार में फंसे कार सवारो को काफी मशक्कत के बाद निकलवा कर मृतको के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया परन्तु हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
थानाध्यक्ष श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं सहित एक किशोर की मौत हुई है घायलों को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

रिपोर्ट – मनोज शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *