बाराबंकी: योगेंद्र बने अध्यक्ष और नरेश बने महामंत्री! बार एसोसिएशन ने सौंपा जीत का प्रमाण पत्र

योगेंद्र वर्मा नवनिर्वाचित अध्यक्ष बार एसोसिएशन बाराबंकी

बाराबंकी: जिला बार एसोसिएशन बाराबंकी के वार्षिक चुनाव वर्ष 2021- 22 का मतदान कल दिनांक 4-3-2021 को संपन्न हुआ था जिसकी मतगणना आज सुबह से ही जिला बार एसोसिएशन में की जा रही थी।

दिनभर चली मतगणना में प्रत्याशियों के चेहरे पर सिकन साफ देखी जा सकती थी लेकिन जैसे जैसे दिन ढलता गया और परिणाम की घड़ी नजदीक आने लगी प्रत्याशियों को बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। प्रत्याशियों के बीच प्रतिद्वंद्विता का माहौल ऐसा था जिससे किसकी जीत होगी किसकी हार होगी इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल हो रहा था।

नरेश कुमार सिंह नवनिर्वाचित महामंत्री बार एसोसिएशन

सायं काल होते होते जिला बार एसोसिएशन बाराबंकी के महामंत्री पद के प्रत्याशी नरेश कुमार सिंह अपने प्रतिद्वंदी रितेश कुमार मिश्रा से आगे निकले और जीत हासिल की वहीं बाराबंकी के अध्यक्ष पद पर मतगणना देर शाम तक चली जिसके बाद योगेंद्र वर्मा को जीत का तमगा हासिल हुआ।

द इंडियन ओपिनियन से विशेष बातचीत में बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने कहा कि रुदौली वापसी एवं अधिवक्ता कल्याण ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी वही नरेश कुमार सिंह ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ कोई अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जीत के बाद प्रत्याशियों के समर्थक एक दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करा रहे थे और समर्थकों ने एक दूसरे ग्रुप पर रंग गुलाल डालकर अपनी खुशी का इजहार किया।

जनपद बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *