*भाजपा सरकार में काम नहीं होते सिर्फ जुमलेबाजी .. लोकसभा चुनाव में जनता देगी कड़ा जवाब- सुरेश*

बाराबंकी ( ) समाजवादी पार्टी विकास की पक्षधर है। पूर्व की सपा सरकार में विकास बोलता था। वर्तमान भाजपा सरकार की कथनी व करनी में फर्क है। जुमलेबाजी वाली सरकार की हकीकत प्रदेश की जनता जान चुकी है, और इसका जवाब उन्हें आने वाले लोक सभा चुनाव में प्रदेश की जनता देगी।  

उक्त विचार आज नगर पालिका परिषद नवाबगंज क्षेत्र के अन्तर्गत जिन्हौली में मैन रोड सलीम के घर तक लम्बाई 1.50 मीटर व नसीम के घर से अशरफ अली के घर तक अपनी विधायक निधि से निर्मित इण्टरलाकिग दो रोडो का उद्घाटन करने के पश्चात सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने व्यक्त किये।

श्री सुरेश यादव ने आगे कहा कि मैने नगर पालिका चुनाव के समय आप लोगों से जो वादा किया वह वादा आज पूरा हो गया। समाजवादी लोग जो वादा करते है उसको पूरा करके दिखाते है यही सोच को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में विकास कार्यो की गंगा बहा दी। वर्तमान सरकार पूर्व की सपा सरकार द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं को समय से पूरा करा दे यही उनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। 

सदर विधायक का जिन्हौली पहुचने पर वहां के लोगों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया। उसके वाद विधायक ने दोनो रोड़ो का उद्घाटन किया और वादा किया की जनहित में जो भी कार्य आप लोगों द्वारा सुझाये जाएगे में प्राथमिकता के आधार पर उन्हे पूरा करने का प्रयास करूगा। क्योंकि आज मैं जो कुछ भी हूँ वह सब आप सब की मेहनत की बदौलत हूँ। वर्तमान भाजपा ऑनलाइन की बात करती है जब कि किसानों की खाद पी0ओ0सी0 मशीने अभी तक उपलब्ध नही हो सकी जिससे किसानों को खाद नही मिल पा रही है जहां पर मशीने है वहा पर नेटवर्क की दिक्कत है, और भाजपा सरकार कैस लेस की बात करती है जब कि गरीब किसान अपने घर पर प्रतिदिन प्रयोग होने वाली चीजे अनाज बेच कर लाता है जो वो किसान कहा से कैस लेस का से व्यवस्था करेगा।  

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से जैद अंसारी पूर्व प्रधान, हाजी शौकत अली, शमशुद्दीन पूर्व प्रधान, विधान सभा अध्यक्ष कामता प्रसाद यादव, शौदुल हसन, मो0 निशार, सहाबुद्दीन, मो0 इबरार, जाने आलम, मो0 इमरान, मो0 अकरम, रमेश यादव पूर्व प्रधान, खुशीराम गौतम पूर्व प्रमुख देवां, हाजी मो0 नसीम, मो0 फैजुल, आदि लोग उपस्थित थे।