महराजगंज: पुलिसिया कार्यवाही से अंसतुष्ट होकर लड़की ने काटी हाथ की नस!

महराजगंज।उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर अपने बाएं हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया । इस सूचना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से उसे सिसवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया इसके बाद डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ लड़की की हालत स्थिर है ।

दरअसल बीते 18 अगस्त को लड़की की मां के द्वारा पड़ोसी परिवार के चार भाइयों के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया गया था इस मामले में पुलिस ने शांतिभंग का मुकदमा दर्ज किया था इसी बीच दोबारा आरोपियों द्वारा बीते 29 सितंबर को पीड़ित पक्ष से मारपीट की गई जिस से आहत होकर गुरुवार देर शाम पीड़ित लड़की ने अपने हाथ की नस काटी और जान देने की कोशिश की ।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया की पूर्व में मारपीट हुई थी दूबारा 29 सितंबर को जमीन विवाद में मारपीट हो गयी। इसी बीच पीड़ित पक्ष की एक 22 बर्षीय लडक़ी ने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की। उसकी हालत अब ठीक है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे प्रकरण का जांच अपर पुलिस अधीक्षक से कराया जा रहा है।आरोपियों को दोषी पाये जाने पर उन के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किया जायेगा। घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस अभी भी दबिश दे रही है।

महराजगंज से कार्तिकेय पान्डेय की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *