लोक सभा इलेक्शन 2019: विपक्ष मुझे हटाने की कर रहा है कोशिश और मैं आतंकवाद को: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने बुधवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी पर तंज कसते हुए उन्हें रिमोट कंट्रोल मुख्यमंत्री (Remote Control CM) बताया। पीएम मोदी ने इसके अलावा कर्नाटक सरकार के मजबूर सरकार बताया। पीएम मोदी ने कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष मुझे हटाने की कोशिश कर रहा है, जबकि मैं आतंकवाद, गरीबी और भ्रष्टाचार को हटाने की कोशिश कर रहा हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि जिसे 125 करोड़ लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो, वह किसी से नहीं डरता। पीएम मोदी ने कर्नाटक की कांग्रेस-जनता दल (एस) सरकार पर किसानों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जनता दल (एस) लोगों की पीठ पर वार कर सत्ता में आए हैँ। वहीं, पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर के विकास को सरकार की शीर्ष प्राथमिकता बताया।

वहीं, रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कनार्टक में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों से संबंधित विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। मोदी ने कलबुगीर् से बेंगलुरू में पूवोर्त्तर क्षेत्र की छात्राओं के लिए एक महिला छात्रावास और आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण टर्मिनल का डिजिटल तरीके से उद्धाटन किया। 

केंद्रीय मंत्री डी.वी. सदानंद गौड़ा, कनार्टक के राज्यपाल वजुभाई वाला, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के अध्यक्ष बी.एस.येदियुरप्पा और पार्टी के अन्य नेता भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।