संतकबीरनगर बीजेपी के सांसद ने अपने ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा, पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल आप भी देखिए ‘द इंडियन ओपिनियन’ पर पिटाई की तस्वीरें



देखिए कैसे बीजेपी सांसद ने अपने ही पार्टी के विधायको चप्पलों से पीटा????

संतकबीरनगर. कलेक्ट्रेट में योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन की अगुआई में बुधवार को जिला कार्ययोजना समिति की बैठक हुई। इस दौरान शिलापट में नाम ना होने को लेकर भाजपा विधायक राकेश बघेल और भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी में विवाद हो गया। स्थिति ये हो गई कि सांसद त्रिपाठी ने विधायक बघेल को जूते से पीट दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

विधायक ने भी जड़े थप्पड़

सांसद ने विधायक को 7 बार जूते से मारा। इसके बाद विधायक बघेल ने उन्हें 2 थप्पड़ मारे। मारपीट के चलते मीटिंग में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों को अलग कराया।
शिलापट पर नहीं लिखा था सांसद का नाम
बैठक में समिति के सदस्य प्रस्ताव पेश कर रहे थे। एक परियोजना के शिलापट पर सांसद शरद त्रिपाठी का नाम नहीं लिखा था। यह देखते ही सांसद भड़क उठे। प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन ने सांसद और विधायक के बीच-बचाव कराने की कोशिश की, लेकिन तब तक सांसद ने जूता निकालकर विधायक को पीटना शुरू कर दिया था। स्थानीय लोग बताते हैं कि सांसद और विधायक के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा है।