विकास कांग्रेस की पहचान है कांग्रेस चेहरे देखकर विकास नही करती.. तनुज पुनिया

स्थानीय सांसद विकास निधि लोकसभा क्षेत्र में सडक, बिजली, पानी, के साथ-साथ आवाम की प्रतिदिन की समस्याओ के निराकरण के लिये होती है। भाजपा सांसद ने विकास निधि का पैसे से विकास न करकर साबित कर दिया है कि भाजपा का विकास से कोई वास्ता नही है। एक वर्ष की विकास निधि पांच करोड लागत से आपकी नयी बनी न्याय पंचायत सुबेहा का सर्वागींण विकास हो सकता था लेकिन यह तब होता जब विकास करने की नियत होती। 2009 से 2014 तक अपने लोकसभा सांसद के कार्यकाल में कांग्रेस सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने लोकसभा क्षेत्र का चैमुखी विकास कराकर साबित कर दिया कि वह विकास पुरूष ही नही एक कर्मयोगी सांसद है। आज भी राज्यसभा के सांसद की हैसियत से कांग्रेस पार्टी का विकास का पहिया पूरी रफ्तार से लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिये चल रहा है। हम आपको विश्वास दिलाते है कि 2019 के आमचुनाव में अगर आपका प्यार आर्शीवाद कांग्रेस प्रत्याशी के साथ रहा तो यह विकास का रथ जो चल रहा है उस विकास की किरण समाज के आखरी व्यक्ति तक पहुंचेगी, विकास कांग्रेस की पहचान है कांग्रेस चेहरे देखकर विकास नही करती।

उक्त बाते उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तनुज पुनिया ने आज हैदरगढ विधानसभा की न्याय पंचायत सुबेहा में जनसम्पर्क के दौरान स्थानीय आवाम से कहते हुये कहा कि मै देख रहा हूॅ कि न्याय पंचायत मे सडके, सम्पर्क मार्ग, नालियो का निर्माण नही हो रहा है औैर जिन्हे 2014 में आपने वोट देकर विकास करवाने की जिम्मेदारी सौपी थी वह आपका जनप्रतिनिधि विकास में कोई रूचि नही ले रहे है। आवाम की रोजमर्रा की परेशानी दूर करने के लिये प्रतिवर्ष सांसद को पांच करोड की निधि मिलती है जब उस निधि का 80 प्रतिशत धन खर्च हो जाता है तभी दूसरे वर्ष की निधि की किस्त जारी होती है। आज एक सम्मानित समाचार पत्र के माध्यम से ज्ञात हुआ कि विगत वर्ष की निधि का 80 प्रतिशत धन से विकास कार्य न कराये जाने के कारण अन्तिम पांच करोड की निधि रोक दी गयी। निधि किन कारणो से भाजपा  जनप्रतिनिधि के खर्च न करके आपका विकास अवरूध किया है वह वो जाने लेकिन हकीकत में 5 करोड की निधि से आवाम के दरवाजे पर विकास की किरण न पहुंचाना उनकी ओछी मानसिकता का परिचायक है जिसकी जनपद का कांग्रेस परिवार निन्दा करता है और आपसे अनुरोध करता है कि आप विकास के लिये कृृत संकल्प कांग्रेस पार्टी को वोट दे भाजपा के ऐजेण्डे में विकास नही है उन्हे अपना वोट देकर वर्वाद न करे।

नगर पंचायत सुबेहा में जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता तनुज पुनिया के साथ मुख्यरूप से सियाराम यादव, दीपक तिवारी, सिकन्दर अब्बास रिजवी, असगर अली,मो0 अदीव, मो0 अकरम, राम प्रकाश मौर्या, इसरार, जाबिर अली, रविन्द्र सिंह आदि कांग्रेस परिवार के सदस्य मौजूद थे।