सीतापुर: 4 वर्ष पूर्ण होने पर बिसवां ब्लॉक परिसर में विकास पुस्तिका का विधायक ने किया विमोचन

सीतापुर – उत्तर प्रदेश सरकार की सेवा व सुशासन के 4 वर्ष पूर्ण होने पर बिसवां ब्लॉक परिसर में विकास पुस्तिका का विधायक महेंद्र सिंह यादव ने किया विमोचन, ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण।

उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक सेवा व सुशासन के 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर बिसवां ब्लॉक परिसर में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे बिसवां विधायक महेंद्र सिंह यादव ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पिछड़ी कई सरकारों ने जो नहीं कर दिखाया था वह महज 4 वर्षों में ही भाजपा सरकार ने कर दिखाया है।


उन्होंने आगे कहा कि 4 वर्षो में ही 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कराने के साथ-साथ तमाम सड़के, एक्सप्रेस वे, हाईवे का निर्माण भी कराया गया।
कार्यक्रम के दौरान श्री महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत जलवा व ग्राम पंचायत बसेड़ी तथा बिनैनी में आंगनवाड़ी भवन तथा ग्राम पंचायत मरसंडा व बुढ़नापुर में वित्त आयोग मनरेगा से निर्मित होने वाले सामुदायिक शौचालय का लोकार्पण के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्राम पंचायत महाराजनगर में दशहरा मेला मैदान एवं तालाब के सौन्दर्यीकरण का भी शिलान्यास किया गया।

कार्यक्रम के दौरान विकास प्रदर्शनी एवं विकास पुस्तिका का विमोचन भी किया गया। इस मौके पर जिला महामंत्री भाजपा रमेश भार्गव, खैराबाद उप जिला अध्यक्ष भाजपा राकेश त्रिपाठी, तहसीलदार अभिचल प्रताप सिंह, खंड विकास अधिकारी विकास यादव, अमर बाजपेई, पूर्व नगर अध्यक्ष आलोक गुप्ता, नागेंद्र यादव, जेपी यादव, विजेंद्र प्रताप सिंह, मारकंडे यादव सहित ब्लॉक के तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *