सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड ड्रामा फ़िल्म “जहां चार यार” की शूटिंग स्पेशल ट्रेन पहुंची हरदोई।

मलिहाबाद में चल रही फिल्म “जहां चार यार” की शूटिंग के दूसरे दिन मलिहाबाद से लेकर हरदोई तक स्पेशल ट्रेन में चली शूटिंग , हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही फ़िल्म के क्रू मेम्बरों के द्वारा फ़िल्म के विषय मे जानकारी भी दी गई हालांकि कुछ जानकारियां देने से कतराते रहे और कहते रहे कि यदि अभी सब कुछ पता चल जाएगा तो फ़िल्म के आने का इंतजार जो कि पब्लिक में एक्साईटमेंट होता है वह खत्म हो जाएगा जिससे उनके बजट पर भी प्रभाव पड़ सकता है ।

आपको बताते दे कि अक्टूबर माह में रिलीज होने वाली बॉलीवुड ड्रामा फ़िल्म “जहां चार यार ” की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही है जिसके चलते आज एक स्पेशल ट्रेन हरदोई आ रुकी जानकारी करने पर पता चला कि इस ट्रेन में फ़िल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग चल रही थी जो कि मलिहाबाद से लेकर हरदोई तक जारी रही , हरदोई पहुंचने के बाद ट्रेन फिर वापस मलिहाबाद चली गई ।

हरदोई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद फ़िल्म के निर्देशक कमल पांडेय के द्वारा बताया गया कि सिनेमा जगत एक बार फिर अपने पुराने दौर में लौट रहा है , फिल्मों की शूटिंग के लिए विदेशों में ना जाकर भारत के ही छोटे छोटे शहरों में अच्छी लोकेशन का चुनाव कर वहां पर फिल्मों की शूटिंग की जा रही है।

साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी बनाए जाने के संबंध यह भी कहा कि जब यूपी में फ़िल्म सिटी बन जाएगी तो यूपी या बाहर के कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने का अच्छा मौका मिलेगा कमल पांडे के अनुसार जो वर्तमान में वेबसीरीज या फिल्मों में अश्लीलता या वल्गरिटी को दिखाया जाता है वे इसके शक्त खिलाफ हैं और उनकी फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है।

जहाँ चार यार एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन कमल पांडेय द्वारा किया जा रहा है। कमल पांडेय इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर की शुरुवात करने जा रहे है। फिल्म में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मैहर विज और पूजा चोपड़ा लीड रोल में नज़र आयेंगे।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *