एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती की चाकू मारकर की हत्या, खुद भी कर ली आत्महत्या।

हरदोई के थाना माधौगंज क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तकिया धर्मपुर में एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने अपनी ही रिश्ते में भतीजी की चाकू से हमला कर हत्या कर दी , इसके बाद खुद भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली ।

ग्राम तकिया धर्मपुर निवासी रोशनी (21) स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद कुछ वर्ष से दिल्ली में रहकर घरों में खाना बनाने का काम करती थी। होली पर वह गांव आई थी, तब से यहीं थी। शनिवार दोपहर बाद रोशनी कमरे में सो रही थी। मां तारावती और बहन चांदनी भी घर पर थीं। सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनाखेड़ा निवासी विजय उर्फ इंतलिश (24) हाथ में चाकू लेकर घर में पहुंचा और रोशनी के सीने में वार कर दिया। इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मार लिया। जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने रोशनी और विजय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

रोशनी के पिता हीरालाल ने बताया कि विजय उसका मौसेरा भाई है। वह कुछ समय से रोशनी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं थी। इसी के चलते उसने रोशनी की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर माधौगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विजय के बड़े भाई ने किया था आगाह
हीरालाल के अनुसार विजय के बड़े भाई विपिन ने शनिवार दोपहर लगभग एक बजे उन्हें फोन किया था। उसने कहा था कि विजय को शनिवार रात दिल्ली जाना है। दिल्ली जाने से पहले वह रोशनी और परिजनों पर हमला बोल सकता है। हीरालाल ने कहा कि वह सतर्क होते इससे पहले ही विजय ने घटना को अंजाम दे दिया।

दिल्ली से शुरू हुई थी एकतरफा मोहब्बत
हीरालाल ने बताया कि साले की पुत्री से विजय के बड़े भाई विपिन की शादी कराई थी। चार वर्ष पहले विपिन की पत्नी को बच्चा होना था। इसके चलते रोशनी को दिल्ली भेज दिया था। विजय भी दिल्ली में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। रोशनी भी दिल्ली में रहकर घरों में खाना बनाने का काम करने लगी। आरोप है कि विजय रोशनी को परेशान कर रहा था।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *