बांके से गला काटकर युवक ने की चचेरे भाई की हत्या।

हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके में फत्तेपुर गांव में खेत की तरफ गए युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। पूरे मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक सीओ फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी को 4 साल पहले हत्यारोपी युवक अपने साथ ले गया था वही रंजिश चली आ रही थी और उसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।बताया जाता है आरोपी युवक मृतक का चचेरा भाई है।

रिश्तो के कत्ल की सनसनीखेज वारदात कछौना कोतवाली इलाके के गाजू गांव के मजरा फत्तेपुर में हुई। यहां गांव का ही रहने वाला रामनाथ रविवार की सुबह खेतों की तरफ गया हुआ था वही गांव का ही उसका चचेरा भाई रोशन अपने भाई आदि के साथ खेत पर पहुंचा और रामनाथ को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि यहां उसने उसके गले पर बाके से कई ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और बांका मौके पर ही छोड़कर सभी भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस हत्या को गांव के कई लोगों ने देखा तो गांव में सनसनी फैल गई।

इस पूरे मामले की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक हंसमती बघौली के प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज मौके पर पहुंचे। सूचना पर सीओ संडीला महावीर सिंह अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया 4 साल पहले मृतक की पत्नी को आरोपित युवक लेकर चला गया था। वही पुरानी रंजिश चली आ रही थी और इसके चलते अंजाम दिया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके की नजाकत मानते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *