हरदोई: देहात कोतवाली क्षेत्र में मंदिर के निकट झोपड़ी में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या।

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र में मंदिर के निकट झोपड़ी में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने उसका शव पड़ा देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसपी और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बहर निवासी लालाराम मंदिर साफ-सफाई और पूजा पाठ करते थे। ग्रामीणों ने बताया कि ट्यूबवेल के निकट झोपड़ी डालकर रहते थे।

गुरुवार की सुबह लालाराम का शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला, देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद एसपी अनुराग वत्स, एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव, देहात कोतवाल उमाशंकर उत्तम और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली।

फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर टीम के साथ जांच पड़ताल की है। ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली गई है। घटना के राजफाश के लिए दो टीमों को लगाया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। जल्द ही घटना का राजफाश करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *