हरदोई:- मुठभेड़ के दौरान 7 शातिर लुटेरे व चोर गिरफ्तार।

हरदोई में ऑपरेशन शिकंजा के तहत बेनीगंज पाली व बिलग्राम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।पाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय गैंगे के शातिर 2 लुटेरों को बेनीगंज पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरों को और बिलग्राम पुलिस ने अंतर्जनपदीय गिरोह के तीन शातिर चोरों को मुठभेेेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लोगों के पास से करीब 5 लाख के नगदी व जेवर लूट में प्रयुक्त कार मोटरसाइकिल बरामद की है और करीब आधा दर्जन तमंचे व 50 कारतूस बरामद किए हैं।पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने किया।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि बिलग्राम पुलिस ने बिलग्राम कस्बे के मोहल्ला सुल्हड़ा में एक बाग में मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इनमें दो चोर उन्नाव व एक हरदोई का है।इनके पास से पुलिस ने जेवर व नगदी व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल दो तमंचा कारतूस खोखा व सोने चांदी के जेवर बरामद किए हैं। इसी प्रकार पाली पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

इनके पास से एक कार सोने चांदी के जेवर तमंचे कारतूस बरामद किए हैं। यह दोनों जनपद शाहजहांपुर के रहने वाले हैं और पाली थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यवसाई से हुई लूट में शामिल थे। इसी प्रकार बेनीगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान सीतापुर जनपद के रहने वाले दो शातिर लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से मोटरसाइकिल तमंचे कारतूस बरामद किए हैं। यह दोनों किसी घटना को अंजाम देने के लिए हरदोई आ रहे थे। एसपी ने बताया कि बेनीगंज पुलिस पुलिस को 10 हजार का इनाम व बिलग्राम पुलिस को 15 हजार का इनाम दिया गया है। पाली में शातिर लुटेरों का सरगना व उसके 2 साथी फरार हैं उनकी भी तलाश की जा रही है जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *