हरदोई:- रिश्ता हुआ शर्मसार चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म, पत्नी समेत गिरफ्तार।

हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के चाचा ने युवती से दुष्कर्म किया। युवती गर्भवती हो गई और 17 जून को गर्भपात होने पर घटना का पता उसके परिजनों को चला। युवती की तहरीर पर आरोपी चाचा और उसकी पत्नी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोनार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती (19) ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तीन माह पूर्व पारिवारिक चाची आशा उसे चूल्हा पुतवाने के लिए अपने घर बुला ले गई थी। इसके बाद चाची उसे घर के अंदर छोड़कर चली गई। आरोप है कि घर में मौजूद चाचा नारद ने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बदनामी के भय से युवती ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। कुछ दिन बाद युवती गर्भवती हो गई, तो उसने गर्भपात की दवाइयां खानी शुरू कर दीं। 17 जून को गर्भपात हो गया, तो घटना की जानकारी युवती के परिजनों को भी हो गई। 18 जून को परिजनों के साथ युवती लोनार कोतवाली पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद नारद और उसकी पत्नी आशा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।हालांकि गर्भपात हुआ अथवा नही इसकी जांच की जा रही है।एएसपी अनिल यादव ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *