हरदोई:- साइकिल रैली, सपा ने दिखाई ताकत! कोरोना गाइडलाइन को भी भूले सपाई।

उत्तर प्रदेश में छोटे लोहिया के नाम से प्रसिद्ध जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के आवाहन पर प्रदेश के सभी जनपदों में सपा ने साइकिल रैली का आयोजन किया था, रैली के दौरान योगी सरकार की नीतियों को कोसा गया तो वहीं दूसरी ओर कोविड नियमों की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गईं।

जनपद में जनेश्वर मिश्र की जयंती के उपलक्ष्य में साइकिल रैली का आयोजन किया गया इस आयोजन के मुख्य अतिथि सहारनपुर से विधायक व सपा से व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग शामिल हुए, उन्होंने रैली के दौरान कहा कि वर्तमान में योगी सरकार की नीतियों के कारण प्रदेश के जवान से लेकर किसान तक परेशान है लगातार बढ़ती महंगाई की वजह से आम आदमी का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है ऐसे में आम आदमी को भरण पोषण की लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हरदोई नगर पालिका परिषद स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय से साइकिल यात्रा को पूर्व सांसद ऊषा वर्मा व व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग के द्वारा रवाना किया गया।

सपा की साइकिल यात्रा के दौरान सैकड़ों सपाइयों के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का जमकर उल्लंघन किया गया , इस साईकिल यात्रा के पहले सपा कार्यालय पर सैकड़ों सपाइयों ने बिना मास्क के ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी खूब उड़ाईं, जहां पूरा विश्व इस वैश्विक माहमारी से जूझ रहा है तो वहीं देश मे कोरोना की तीसरी लहर के आने की संभावना की वजह से स्वास्थ्य महकमे में खलबली मची हुई है, मगर सपा को इस महामारी से कोई फर्क नहीं पड़ता सपा के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा भी मास्क ना लगाकर जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं।

छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर साइकिल यात्रा में सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, अनिल सिंह वीरू, नीरज अवस्थी आदि तमाम सपाई मौजूद रहे।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *