अमित शाह गृहमंत्री के रूप में विफल, कश्मीर में फिर यूपी बिहार के मजदूरों की टारगेट किलिंग!

बिहार के अरविंद कुमार और यूपी के सगीर की बेरहमी से हत्या जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने यूपी-बिहार के लोगों की ली जान।

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकवादियों को भेजा रहा है,श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी हमला किया गया है, जिसमें एक गैर कश्मीरी व्यक्ति को निशाना बनाया गया।

श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी हमला किया गया है, जिसमें दो गैर कश्मीरी व्यक्ति को निशाना बनाया गया है हमले की सूचना पर आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों के जवान मौके पर पहुंच गए और इलाके में को घेर लिया। इसके बाद पुलिस ने आतंकवादियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। आतंकियों की इस घटना से इलाके में डर का माहौल व्याप्त है।
सुरक्षाबलों के ताबड़तोड़ एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया है।

पुलवामा और श्रीनगर में आतंकियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि श्रीनगर में जहां अरविंद कुमार शाह की हत्या की गई है तो वहीं पुलवामा में यूपी के सहारनपुर के निवासी सागिर अहमद को मार दिया गया है।
श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार को एक गैर कश्मीरी गोलगप्पे विक्रेता पर फायरिंग कर दी।

इस पर स्थानीय पुलिस ने उसे अस्पताल भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बिहार के अरविंद कुमार शाह के रूप में हुई है। जम्मू-कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा एक गैर कश्मीरी विक्रेता अरविंद कुमार मारे गए हैं।


कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी है कि आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के दो अलग-अलग जगहों पर गैर स्थानीय मजदूरों पर हमला कर दिया था। पहला हमला श्रीनगर में किया गया, जहां पर अरविंद कुमार को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं दूसरा हमला पुलवामा इलाके में हुआ, जहां पर यूपी निवासी सागिर अहमद की हत्या कर दी गई. वो पेशे कारपेंटर थे।

कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गई है. सुरक्षाबलों ने भी मात्र दो हफ्ते में 10 आतंकियों को मार गिराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.