अयोध्या से योगी का निशाना “उन्हें कब्रिस्तान प्यारा था, हमें देश धर्म संस्कृति प्यारी!”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में दीपोत्सव कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद भगवान राम का आशीर्वाद लेकर जब मंच पर बोलने चले तो उन्होंने एक के बाद एक कई बड़ी बातें कहीं। सबसे पहले तो उन्होंने गरीबों के लिए मुफ्त राशन योजना को होली तक बढ़ा दिया और गरीबों को तेल नमक और दाल भी फ्री देने की बात कही है इसके अलावा उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप भी लगाया।

अयोध्या के मंच से योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पहले उत्तर प्रदेश की जनता का पैसा कब्रिस्तान में लगाया जाता था आज जनता का पैसा देश धर्म और संस्कृति के हित में खर्च हो रहा है। योगी ने कहा कि “उन्हें कब्रिस्तान प्यारा था हमें देश धर्म और संस्कृति प्यारी है देश के लोग हमें प्यारे हैं इसलिए हम बिना भेदभाव के सभी के विकास के लिए काम कर रहे हैं” योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उनकी सरकार में बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लिए समान रूप से काम हो रहा है मुफ्त राशन योजना का लाभ उत्तर प्रदेश के करोड़ों लोगों को मिल रहा है और यह सभी जाति धर्म के लोगों को दिया जा रहा है इसके अलावा सभी सरकारी योजनाओं को हर वर्ग के लोगों को पहुंचाया जा रहा है।

अयोध्या में बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के लोगों से एक सवाल भी किया और संकल्प लेने की अपील भी की उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को यह ध्यान रखना होगा कि उत्तर प्रदेश में फिर कभी राम भक्त अयोध्या में कारसेवा के लिए आवे तो उन पर गोलियां चलाई जाए उनका नरसंहार न किया जाए।

द इंडियन ओपिनियन
अयोध्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.