इटावा: अवैध गांजे के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार, कीमत लगभग 54 लाख

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ बृजेश कुमार सिंह के आदेश के बाद अवैध नशीले पदार्थ का धंधा करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रहे हैं इसी दरमियान कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 6 अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 54 लाख रुपए का गांजा बरामद हुआ।

इटावा पुलिस के द्वारा अवैध गांजे का धंधा करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस के द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई कोतवाली पुलिस और सीओजी टीम ने अवैध गांजे का धंधा करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही पूरे मामले के बारे में एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि अवैध नशीले पदार्थ के खिलाफ पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही थी इसी दरमियान कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली की एक आईसर केंटर में जिस पर डाक पार्सल लिखा है जिसमें कुछ लोग अवैध गांजा लेकर जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आज से केंटर को सड़क किनारे खड़ा देखा इसी दरमियान पुलिस को आता देख आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी।

पुलिस के द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई और मौके से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया इस अभियान पकड़े गए आरोपियों के पास से एक आईसर कैंटर एक अर्टिगा कार दो तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गए। पकड़े गए कैंटर के अंदर से पुलिस को 510 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ जिसकी बाजार में कीमत ₹54 लाख है वहीं पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि हम सब उड़ीसा राज्य से अवैध गांजे को सस्ते दाम में खरीद लाया करते थे और उत्तर प्रदेश के कई जनपद में महंगे दामों में बेचा करते थे। वहीं पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और जेल भेज दिया गया।

रिपोर्ट- राहुल तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *