इटावा पुलिस को मिली सफलता 1 करोड़ 30 लाख का अवैध गांजा बरामद।

इटावा जनपद में गांजा तस्करों द्वारा उड़ीसा से लाकर गांजा की सप्लाई इटावा व अन्य जनपदों में किए जाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिस के क्रम में आज मुखबिर की सूचना के आधार पर इटावा की क्राइम ब्रांच पुलिस और इकदिल थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इकदिल हाईवे के पुल के नीचे से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी जिसमें 5 कुंटल 30 किलो गांजा भरा था।

जिसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ तीस लाख बताई जा रही है को दो अभियुक्तों के साथ गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया है। गांजा तस्करी करने वाले अभियुक्तों के पास से एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी व दो अवैध असलहा भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि यह सभी अपराधी बहुत ही शातिर किस्म के हैं और इनके द्वारा उड़ीसा राज्य से गांजे की सप्लाई को लेकर इटावा व अन्य जनपदों में दी जाती है पहले भी इटावा जनपद में करीब 5 कुंटल गांजा पकड़ा जा चुका है और आज पुलिस द्वारा फिर से एक करोड़ तीस लाख की कीमत का गांजा पकड़ा गया है।

पुलिस द्वारा पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह गांजा तस्कर इटावा में किन-किन जगहों पर गांजे की सप्लाई करते थे। इसी के साथ इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ बृजेश कुमार सिंह ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹25000 पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

रिपोर्ट – डॉ०राहुल तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.