इटावा- महिला ने लगाया मकान मालिक के बेटे पर बलात्कार का आरोप! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में किराए के मकान में रह रही एक महिला के साथ मकान मालिक के बेटे के द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आ रहा है। वही मकान मालिक के बेटे से परेशान होकर महिला ने फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में मकान मालिक के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और जांच पड़ताल शुरू की।

फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह कई सालों से एक किराए के मकान में रह रही थी महिला ने बताया कि 15 अक्टूबर 2019 को मकान मालिक के बेटे ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर हमें दे दिया था जिसके बाद हम बेहोश हो गए थे और इसी दरमियान मकान मालिक के बेटे ने हमारे साथ बलात्कार किया। बलात्कार की घटना के बाद मकान मालिक के बेटे ने हमारी कुछ अश्लील फोटो भी खींची और बाद में लगातार हमें रुपए के लिए ब्लैकमेल करने लगा।

मकान मालिक के बेटे से परेशान होकर हमने अपना मकान बदल दिया। इस दौरान 22 मई 2021 को मकान मालिक के बेटे ने हमारी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी ओर फिर से मकान मालिक के बेटे ने मेरे साथ बलात्कार किया और फिर से फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर हमने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

महिला के द्वारा थाने में रिपोर्ट देने के बाद पूरा प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा और जनपद के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे इस दौरान एसएसपी ने पीड़ित महिला से मुलाकात की वही उसकी परेशानियों को भी सुना गया। इस दौरान एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है महिला के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर इस संबंध में धारा 376 व 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच क्षेत्र अधिकारी को दे दी गई है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी, इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *