जनवादी पार्टी की जन क्रांति यात्रा का जनपद आगमन, सपाइयों ने किया स्वागत!

◆जनवादी पार्टी के सहयोग से अखिलेश बनेंगे यूपी के सीएम- संजय सिंह

बाराबंकी: जनवादी पार्टी के संस्थापक संजय सिंह चौहान द्वारा जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के तत्वाधान में “भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ” जनवादी जनक्रांति यात्रा के बाराबंकी आगमन पर फैजाबाद मार्ग निकट सागर कॉलेज के पास सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के विधायकों एवं पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

इसके उपरांत यात्रा मोहन लाल डिग्री कॉलेज में स्थित स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किए इसके बाद बस स्टॉप पटेल प्रतिमा पर भी माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

जनवादी पार्टी के संस्थापक संजय सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी की डबल इंजन सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की भोली भाली जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर सत्ता में आई बीजेपी सरकार स्वास्थ्य,शिक्षा,रोजगार एवं विकास के मुद्दे पर हर जगह पूरी तरह विफल साबित हुई है। कोरोना काल में हुए भ्रष्टाचार और महगाई से आम जनमानस दुखी है। विपक्षी कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो की लोकतंत्र में अशोभनीय है।अपने अधिकारों व संविधान को बचाने के लिए पिछड़ों और दलितों के साथ साथ सभी वर्गों को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है।

इस अवसर पर सदर विधायक सुरेश यादव एवं एमएलसी राजेश यादव राजू ने यात्रा का स्वागत करने के उपरांत अपने संयुक्त संबोधन में कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किया गया एक भी वादा कसौटी पर खरा नहीं उतरा है, किसानों की हालत बहुत खराब है,दुगुनी आय तो मृग मरीचिका है।नौजवानों के लिए रोजगार नहीं है,युवा पीढ़ी के सपनो को चकना चूर करने में सरकार ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। आगे हम सभी को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाकर प्रदेश के किसानों, नौजवानों, छात्रों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करना है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, पूर्व विधायक राम मगन रावत, सपा जिला कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा, उपाध्यक्ष कामता यादव, हिमांशु यादव, जिलाध्यक्ष युवजन सभा आशीष सिंह आर्यन, जिला सचिव वीरेंद्र प्रधान, जिला अध्यक्ष यूथ बिग्रेड शाफे जुबेरी, अध्यक्ष छात्र सभा आकाश यादव, अध्यक्ष लोहिया वाहिनी यशवंत यादव, गौतम रावत, बसंत गौतम,अंकित वर्मा बादल, हफीज सलमानी, चौधरी समीम, राहुल यादव, अनस सलमानी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published.