जिले में पाँच लाख सदस्य बनाएगी भाजपा: अर्चना मिश्रा

पन्ना प्रमुख और त्रिदेव की चुनाव में अहम भूमिका।

चौपाल व सम्मेलनों के जरिये सभी वर्गों में पैठ बढ़ाएगी भाजपा:प्रदेश मंत्री।

बाराबंकी।विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए भाजपा ने चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।इसके लिए बूथ अध्यक्ष एवं त्रिदेव के सम्मेलनों के जरिये पार्टी जहाँ अपने कार्यकर्ताओं की सक्रियता को बढ़ाएगी वहीं साथ ही महिला चौपाल,अधिवक्ता व एनजीओ आदि के सम्मेलनों के जरिये सभी वर्गों में अपनी पहुँच सुनिश्चित करने में जुट गई है।

वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में लिए गए निर्णयों को साझा करने प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा रविवार को भाजपा कार्यालय पहुँची। जिला कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने बिंदुवार जानकारी देते हुए अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि पन्ना प्रमुख की नियुक्ति करने के बाद पार्टी त्रिदेव की सूची को अंतिम रूप देने में जुटी है।जिसमे बूथ अध्यक्ष,बूथ प्रभारी एवं बीएलओ-2 शामिल होंगे।कहा कि प्रत्येक कार्यकता को अगले दो महीने सिर्फ पार्टी के लिए काम करने का संकल्प लेना होगा।उन्होंने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन,अधिवक्ता व एनजीओ आदि सम्मेलन एवं मजदूर चौपाल के आयोजन तिथियों की जानकारी देते हुए तैयारियों की समीक्षा भी की। सदस्यता अभियान के तहत जिले में पाँच लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया।

सभी पदाधिकारियों को शक्तिकेन्द्रों पर प्रवास तय करने के निर्देश दिए।मतदाता पुनरीक्षण अभियान में तेजी लाने की जरूरत बताई।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,महामंत्री शीलरत्न मिहिर,संदीप गुप्ता,गुरुशरण लोधी,प्रमोद तिवारी,विजय आनंद बाजपेई,सीताशरण वर्मा, पवन सिंह रिंकू,रामेश्वरी त्रिवेदी, रोहित सिंह ,आशुतोष अवस्थी ,स्वराज सौरभ रावत,सीए अश्वनी श्रीवास्तव सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.