झूठ पर कायम योगी सरकार अखिलेश सरकार की योजनाओं पर अपने पत्थर लगा रही : चौधरी अदनान

बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में भाजपा के दुर्ग पर कब्जा करने के लिए साइकिल वालों की फौज तेजी से आगे बढ़ रही है समाजवादी पार्टी के युवा नेता अखिलेश यादव के करीबी चौधरी अदनान ने कुर्सी विधानसभा मे भ्रमण के दौरान सपा कार्यकाल में हुए विकास कार्यो पर की चर्चा करते हुए कहा कि “समाजवादी सरकार में सभी वर्गों को सम्मान और अधिकार मिला था अब थाना तहसील मजाक बनकर रह गए है रसूखदारों के सामने बौनी भाजपा सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है पर जनता सब समझ चुकी है। समाजवादी पुनः सरकार में आएंगे और अखिलेश यादव के हाथों यूपी एक बार फिर विकास के पथपर अग्रसर होगा”

उक्त बात युवा सपा नेता चौधरी अदनान ने विधानसभा क्षेत्र कुर्सी के ब्लॉक सूरतगंज की ग्राम छेदा में बाबा नटबीर नीलमथा घाट में आयोजित रामलीला कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंने के दौरान कही । वहां मौजूद आवाम को सबोधित करते हुए श्री अदनान ने कहा अखिलेश की सरकार में सुरक्षा के मामले पर बेहतरीन कार्य हुए हर मिनटो में पुलिस सहायता मिल सके इसके लिए डायल 100 की गाड़िया दी जिसमे इसके अलावा आगरा एक्सप्रेसवे और पूर्वांचल एक्सप्रेसवे देकर यूपी को विकास की रफ्तार से जोड़ा।

वर्तमान सरकार केवल सपा सरकार की योजनाओं पर अपने पत्थर लगा रही पर जनता को कोई गुमराह नही कर सकता आने वाले विधानसभा चुनाव ने श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्त्व में सपा 350 से अधिक सीट जीतकर यूपी में सरकार बनाएगी । कार्यक्रम के आयोजक सर्वेश यादव थे इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व प्रधान राम लखन यादव, जेम्स यादव, सर, संतोष यादव, कल्लू, मनोज यादव, जगदीश यादव मो कलीम बीडीसी, प्रांजल ठाकुर, मंसूर खान आदि हज़ारों लोग मौजूद रहे

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.