डॉ पी एल पुनिया के विकास कार्यों के बारे में सोचें, फिर वोट का फैसला करें -तनुज पुनिया

“लोकसभा और राज्यसभा के सांसद रहने के दौरान डॉक्टर पी एल पुनिया ने बाराबंकी जनपद में खास तौर पर विकास कार्यों की एक लंबी श्रृंखला विकसित की । हजारों गांव और मजरों में विद्युतीकरण करवाया, देवा रोड और सफेदाबाद का रेलवे ओवरब्रिज बनवाया सैकड़ों सड़कों का निर्माण करवाया, हजारों की संख्या में स्ट्रीट लाइट और हैंडपंप लगवाए, इसके अलावा बड़ी संख्या में लोगों को इलाज के लिए सहायता और अन्य सरकारी योजनाओं से लाभान्वित करवाया!”

कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया जैतपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से आग्रह कर रहे हैं कि वह उनके परिवार उनके पिताजी के द्वारा कराए गए विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए ही अपने क्षेत्र में प्रत्याशियों के चरित्र सत्य निष्ठा और जनता के प्रति उनके समर्पण का मूल्यांकन करें।

तनुज पुनिया मतदाताओं और अपने कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि उनके परिवार को जब भी अवसर मिला उनके परिवार ने देश की सेवा की है। प्रशासनिक अधिकारी के रूप में उनके पिताजी ने अथक परिश्रम से प्रदेश के विकास के लिए कार्य किया और सांसद बनने के बाद ही बाराबंकी में सैकड़ों विकास के कार्य करवाए जिनसे सीधे जनता को लाभ हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जनता सोच समझकर मतदान का फैसला करें और उनके जैसे जनहित के प्रति समर्पित प्रत्याशी को मौका देने का काम करें ,जिससे जैदपुर विधानसभा को उत्तर प्रदेश के विकसित और खुशहाल विधानसभा बनाया जा सके।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.