प्रियंका गांधी ने महिलाओं को बना दिया है कांग्रेस का साइलेंट वोटर हमारी जीत निश्चित है- तनुज पुनिया

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता और जैदपुर विधानसभा से प्रत्याशी तनुज पुनिया ने जोर देकर कहा है कि इस बार जैदपुर की जनता ने ऐतिहासिक बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प ले लिया है ।

उन्होंने कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी ने पूरे उत्तर प्रदेश में कठिन परिश्रम करके महिलाओं छात्र-छात्राओं को कांग्रेस पार्टी का साइलेंट वोटर बना दिया है जो कि शोर शराबा और हंगामा किए बगैर खामोशी के साथ कांग्रेस के हित में जमकर मतदान करेंगे । महिलाओं को कांग्रेस की सरकार आने पर हर तरह की सरकारी सेवाओं और योजनाओं में प्राथमिकता और आरक्षण देने का प्रयास किया जाएगा।


इसके अलावा युवाओं पर भी कांग्रेस पार्टी ने गंभीरता से काम किया है। युवाओं के लिए किसानों के लिए और समाज के सभी वर्गों के लिए कांग्रेस पार्टी ने सदैव काम किया है। जनता यह जानती है कि उत्तर प्रदेश में जितने भी पुराने उद्योग हैं वह कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में लगाए गए थे और उन उद्योगों से लाखों युवाओं को रोजगार मिला था ।

लेकिन प्रदेश में पिछले कुछ दशकों में गैर कांग्रेसी सरकारों ने उद्योगों को बर्बाद करने का काम किया है इसीलिए आज उत्तर प्रदेश के युवाओं को अलग-अलग प्रांतों में मजदूरी के लिए जाना पड़ता है। उन्होंने जनता से अपील की और कहा कि जातिवाद और स्वार्थ की राजनीति के झांसे में ना फंस कर कांग्रेस पार्टी के साथ आएं अपना और अपने देश का बेहतर भविष्य बनाएं।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.