बलरामपुर:- आर्थिक तंगी के कारण डिप्रेशन में आए व्यक्ति ने अवैध असलहे से ख़ुद को उड़ाया

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में किराना व्यवसाई द्वारा अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। फायरिंग की आवाज व हुई घटना को लेकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

उक्त घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के सराय फाटक इलाके से जुड़ा हुआ है। वही के रहने वाले शोएब पुत्र फिरोज किराने की दुकान चलाता था। कोरोना काल के कारण आयी आर्थिक तंगी के अचानक डिप्रेशन में आने के कारण उसने घर में रखे अवैध असलहे से फायर करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने गहनता से जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि वह काफी परेशान रहा करते थे। काफ़ी दिनों से उनका इलाज भी चल रहा था। लेकिन अंत में घर में रखे अवैध कट्टे से ख़ुद को गोली मार ली।

पूरे मामले पर सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर जाकर छानबीन की गई है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक युवक डिप्रेशन में रहता था, जिसका इलाज चल रहा था मौके से एक अवैध असलहा भी बरामद किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – योगेंद्र त्रिपाठी, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.