बहराइच :उपमुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने बहराइच के समारोह में कांग्रेस पर साधा निशाना।

बहराइच :बहराइच में उपमुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने एक नया नारा दिया है, यहां वह कौशलेंद्र विक्रम इंटर कॉलेज के हीरक जयंती समारोह में शामिल होने आए थे। उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि भारत माता की जय का नारा…तभी सही माना जाएगा, जब आप हाथ खोल कर पंजा दिखाते हुए नहीं, बल्कि बजरंग बली वाला घूंसा बनाकर बोलेंगे। हाथ के पंजे ने देश पर बहुत दिनों तक शासन किया है। इसने बहुत दिनों तक भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, लेकिन अब ये घूंसा इस पर भारी पड़ेगा।
कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने दिल्ली की एक घटना का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे दिल्ली पुलिस ने भारतीय और पाकिस्तानी की पहचान की। डिप्टी सीएम ने बताया कि कुछ दिन पहले दिल्ली में तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया था, जिसके बाद उन्हें थाने लाया गया।

विज्ञापन


एसपी ने पहचान कराने के लिए उन तीनों पर लाठियां बरसाईं और फिर बर्फ की सिल्ली पर लिटा दिया, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं बोला। इसी दौरान वहां मौजूद एक सिपाही ने कहा कि हम पता कर सकते हैं कि इनमें से कौन हिंदुस्तानी है और कौन पाकिस्तानी है। एसपी ने कहा कि ठीक है तुम पता करके बताओ।


जिसके बाद सिपाही ने तीनों को कुर्सी पर बैठा दिया और कहा कि तीनों लोग मुट्ठी बांध लो। तीनों ने मुट्ठी बांध ली। सिपाही ने तीनों से भारत माता की जय बोलने के लिए कहा। जिसके बाद दो लोगों ने भारत माता की जय बोल दिया और एक ने नहीं बोला। सिपाही ने एसपी को बता दिया कि कौन पाकिस्तानी है और कौन हिंदुस्तानी है।
कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने योगी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने विपक्ष के ब्राह्मण सम्मेलन को दिखावा बताया। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण एक जाति नही संस्कार है, जो ये देखता आ रहा है कि कौन सी सरकार उसके लिए अच्छी है। उन्होंनें कहा कि हमारे लिए योगी का नेतृत्व ही सबसे बेहतर है।
2022 में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता एक हैं, कोई अलग-अलग नहीं है। भाषा, सिद्धांत, नियम और भारतीय अनुशासन से सभी लोग बंधे हुए हैं। अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि जो अर्थव्यवस्था 11 लाख करोड़ थी, वह अब 22 लाख करोड़ के ऊपर जा चुकी है।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.