भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने किया बूथ विजय अभियान का शुभारंभ।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाजपा उत्तर प्रदेश के बूथ अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर पर जेपी नड्डा ने भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं। भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे लिए गौरव की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व देश में जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद और सम्प्रदायवाद की राजनीति का अंत हुआ है और विकास की राजनीति प्रतिष्ठित हुई है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2017 में भाजपा ने 325 सीटे जीतकर इतिहास रचा था। 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश की जनता ने विकास की राजनीति को अपना समर्थन दिया था। उन्होंने विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता का भरपूर आशीर्वाद योगी आदित्यनाथ की सरकार को मिलेगा। जेपी नड्डा ने कहा कि 2017 में हमने उत्तर प्रदेश से जो वादे किए थे उसे पूरा करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है।

जनता के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनना तय है। जेपी नड्डा ने कहा कि सभी सर्वेक्षणों के अनुसार, लोगों के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि यूपी ही नहीं उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी भाजपा की वापसी तय है।
जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की शक्ति ही हमारे लिए अमूल्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन के दोनों कार्यक्रमों के तहत मानव सेवा और कर्मठता की मिशाल पेश की है। हमारा बूथ कोरोना मुक्त अभियान काफी सफल रहा है। कोई विश्वास नहीं करता था कि कोरोना मुक्त बूथ बनाने में भाजपा या भाजपा कार्यकर्ता आकर ऐसा कार्य करेंगे। हमारे कार्यकर्ताओं ने संकट के समय, विषम परिस्थितियों में मानवता की सेवा का अनुपम कार्य किया।

राम मंदिर के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि एक समय था जब यूपी में भगवान श्रीराम का नाम लेना भी दूभर हो गया था, भगवान राम के सेवकों पर गोलियां चलाई गई थी। कांग्रेस ने तो भगवान श्रीराम के अस्तित्व को ही मानने से इनकार कर दिया था। आज सपा, बसपा और कांग्रेस सुविधा की राजनीति करने लगे हैं। आज 500 वर्षों के बाद अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के भव्य निर्माण का काम भी माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रयासों से शुरू हुआ है।
जेपी नड्डा ने कहा कि हमारा बूथ कोरोना मुक्त अभियान काफी सफल रहा है। कोई विश्वास नहीं करता था कि कोरोना मुक्त बूथ बनाने में भाजपा या पार्टी के कार्यकर्ता आकर ऐसा कार्य करेंगे। हमारे कार्यकर्ताओं ने संकट के समय, विषम परिस्थितियों में मानवता की सेवा का कार्य किया। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन की उत्पादन क्षमता को काफी बढ़ाया गया है। दिसंबर महीने तक हमारे पास 135 करोड़ कोविड वैक्सीन की डोज उपलब्ध हो जाएगी। दिसंबर के अंत तक हम शत-प्रतिशत आबादी को वैक्सीन की डोज लगाने में सफल होंगे।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.