युवाओं के स्टार्टअप “केबलकॉम” ने पीएम मोदी के कार्यक्रम ग्राउंटब्रेकिंग सेरिमनी को दी इंटरनेट की रफ्तार!

लखनऊ में आयोजित तीसरे ग्राउंटब्रेकिंग सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत देश के जाने-माने बिजनेसमैन देश प्रदेश के बड़े नेता और अधिकारी शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कंपनियां भी शामिल हुई और कई स्टार्टअप्स ने भी अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया. ऐसी ही एक कंपनी है केबल कॉम जो कि नौजवानों के द्वारा संचालित कंपनी है और इस कंपनी ने बहुत ही कम समय में अपनी बेहतर कार्यशैली से अच्छी प्रतिष्ठा हासिल की है । कंपनी के निदेशक सुब्रतो राय का कहना है कि इनकी कंपनी एक युवा कंपनी है और गुणवत्ता परक सेवा देकर बाजार में तेजी से अपना स्थान बना रही है।

इसी क्रम में भारतीय युवाओं के द्वारा शुरू की गई स्टार्टअप कंपनी “केबलकॉम” के द्वारा इस मेगा प्रोग्राम में बेहतरीन इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान की गई। कार्यक्रम स्थल पर वाईफाई और हाई स्पीड कनेक्टिविटी केबल कॉम के द्वारा उपलब्ध कराई गई।

लखनऊ में स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में निवेशक शिखर सम्मेलन का ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह @3.0 का उद्घाटन किया गया है। इसमे विभूति खंड लखनऊ में स्थित इंटरनेट प्रदाता कम्पनी केबलकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड ने मुख्य रूप से वाईफाई और नेटवर्किंग की सुविधा प्रदान की।

मुख्य निदेशक अरिजीत पंडा

केबलकॉम कंपनी के मुख्य निदेशक अरिजीत पंडा ने कहा की समरोह में 1500 Mbps की इंटरनेट की स्पीड को सुचारु रूप से प्रदान की गई है। अरिजीत पंडा ने कहा केबलकॉम कंपनी के द्वारा हर उपभोक्ता को 10 एमबीपीएस की समर्पित गति प्रदान की गई।

अरिजीत पंडा ने कहा की कंपनी भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के डिजिटल इंडिया मिशन को लक्ष्य में रखते हुए प्रदेश के गांव तक हाई स्पीड इंटरनेट वाईफाई की सुविधा प्रदान करेगी।

केबलकॉम कंपनी के निदेशक सुब्रतो रॉय ने कहा कि हमारी कंपनी बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए संकल्पित है।

विकास मिश्रा, महाप्रबंधक

वही महाप्रबंधक विकास मिश्रा ने कहा की केबलकॉम कंपनी ने पहले भी कई उत्तर प्रदेश सरकार के प्रोजेक्ट्स में इंटरनेट की सुविधा प्रदान की है और ये इंटरनेट और पब्लिक वाईफाई प्रदान करने की अग़्रणी कंपनी है। कंपनी इस बात के लिए प्रयासरत है कि देश की जनता को उचित मूल्य पर बेहतर है इंटरनेट सेवाएं हर स्थान पर उपलब्ध कराई जा सके जिससे इंटरनेट का लाभ लेकर लोग अपने जीवन स्तर को बेहतर कर सकें।

द इंडियन ओपिनियन
लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.