सपा के पोस्टर पर मचा बवाल! स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश पर कसा तंज….

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ऑफिसियल ट्विटर एकाउंट पर 12 अक्टूबर 2021 से समाजवादी विजय यात्रा निकाले जाने संबंधित पोस्टर अपडेट किया गया जिसके तुरंत बाद से अखिलेश यादव ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और पोस्टर पर बवाल मच गया।

दरअसल जारी इस पोस्टर में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की फ़ोटो न होना चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को लेकर बवाल मचा हुआ है और लोग मुलायम सिंह की फ़ोटो न होने को लेकर अखिलेश पर तंज कस रहे है।

वही पोस्टर पर जारी घमासान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कूद पड़े और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने अखिलेश के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि “अखिलेश जी, इस पोस्टर में आप किसी की तस्वीर लगाना भूल गए है शायद, अपनी जीवन यात्रा को मस्तिष्क में रख कर प्रयास करिये याद आ जायेगा।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर स्वंत्रत देव सिंह के इस जवाब को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है वही पोस्टर में मुलायम सिंह की फ़ोटो न होना चर्चा का विषय बना हुआ है हालांकि इस संबंध में न ही अखिलेश यादव द्वारा और न ही सपा द्वारा आधिकारिक रूप कोई बयान दिया गया है।

लखनऊ से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published.