हरदोई:- संदिग्ध परिस्थितियों में ओटी टेक्नीशियन की गोली लगने से मौत

हरदोई। जनपद के मल्लावां कोतवाली इलाके के निवासी व हरदोई के एक निजी अस्पताल में तैनात ओटी टेक्नीशियन की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई पुलिस ने कार से तमंचा उसमें फंसा खोखा और एक कारतूस व मृतक के दो मोबाइल बरामद किए हैं। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।मृतक के भाई ने अपने ही गांव के रहने वाले प्रधान पति व उसके भाई पर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस सभी मामले की जांच की बात कर रही है।

मल्लावां कोतवाली इलाके के नेवादा राघोपुर गांव निवासी अंकित दीक्षित हरदोई के एक निजी अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन के पद पर काम करता था।अंकित दीक्षित का शव सोमवार को गांव के बाहर उसकी ही कार में खून से लथपथ मिला। उसके सिर में गोली लगी हुई थी।उसकी ही कार में एक तमंचा उस में फंसा कारतूस का खोखा और एक जीवित कारतूस दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए।अंकित का शव कार में देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए मामले की सूचना परिजनों को मिली परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी पाकर मल्लावां के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने गांव के ही प्रधान पति दुर्गेश अवस्थी व उनके भाई अवधेश उर्फ ललई पर हत्या की आशंका जताई है।मृतक के भाई शिवाकांत दीक्षित ने पुलिस को तहरीर दी जिसमें बताया है कि इन्हीं दोनों लोगों ने चुनावी रंजिश के चलते उसकी हत्या की होगी। एसपी अजय कुमार का कहना है कि सभी बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है पूरे मामले में सख्त कार्यवाही होगी कोई भी निर्दोष प्रताड़ित नहीं होगा और जो दोषी होगा उसके विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *