होशियार, हिंदू महिलाओं से दुष्कर्म, नेताओं के कत्ल मंदिरों को उड़ाने की धमकी पुलिस ने शुरू की जांच!

इस्लामिक आतंकियों की नई धमकी से उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है। राजधानी लखनऊ के अलीगंज हनुमान मंदिर में एक पत्र भेजकर इस्लामिक आतंकियों ने भारत में इस्लामी शासन लागू करने के अलावा, लखनऊ के कई मंदिरों को उड़ाने की धमकी दी है। इसके अलावा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और कई हिंदूवादी नेताओं का गला रेत कर हत्या करने की धमकी दी है।

इतना ही नहीं इस्लामिक आतंकियों के पत्र में हिंदू समाज के खिलाफ भी बहुत गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है और हिंदू महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म की धमकी दी गई है।

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

अलीगंज के हनुमान मंदिर में भेजे गए पत्र में जो बातें लिखी गई हैं वह बहुत ही आपत्तिजनक है लेकिन उन्हें जानना भी आपके लिए जरूरी है।

आपकी स्क्रीन पर दिखाए जा रहे इस पत्र को ध्यान से देखिए पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ट ऑफिस के जरिए जोगिंदर सिंह के नाम से इस पत्र को भेजा गया है लेकिन पत्र के अंदर के हिस्से में इंतेजार नाम के व्यक्ति का नाम लिखा है । आतंकियों ने पत्र में काफी खतरनाक बातें लिखी हैं।

लखनऊ पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि सुरक्षा बढ़ाने के साथ सावधानी बरती जा रही है और पत्र भेजने वालों का पता लगा कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – मनीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *