बाराबंकी नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा शशि श्रीवास्तव की हालत गंभीर सहारा अस्पताल में भर्ती!


बाराबंकी मुख्यालय नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा श्रीमती शशि श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने पर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है इसके बाद उन्हें लखनऊ के सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है वहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

बताया जा रहा है कि श्वसन प्रणाली में दिक्कत की वजह से शशि श्रीवास्तव को सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है उन्हें पिछले 24 घंटे से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी हालत बिगड़ने पर बाराबंकी में चिकित्सकों को दिखाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ ले जाने की सलाह दी जिसके बाद उनके पति पूर्व अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव व परिवार के अन्य लोग उन्हें लखनऊ के सहारा अस्पताल ले गए।

बेहतर इलाज इलाज मिलने के बाद उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ है फिलहाल उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया जहां डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग कर रही है।

श्रीमती शशि श्रीवास्तव बाराबंकी नगर पालिका की निर्वाचित अध्यक्ष हैं उनके अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही बाराबंकी नगर पालिका परिषद के तमाम सदस्य सभासद व शुभचिंतकों ने लखनऊ के सहारा अस्पताल पहुंचकर उनका कुशल क्षेम लिया व उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

रिपोर्ट – नीरज श्रीवास्तव