बाराबंकी -महिला दिवस के मौके पर महिलाओं ने संभाला मोर्चा हाईवे पर गाड़ियों से टोल फीस वसूलने का मुश्किल काम कर रही महिलाएं

बाराबंकी- महिला दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने अहमदपुर टोल प्लाजा पर महिला सम्मान को लेकर टोल प्लाजा पर महिला के द्वारा टोल टैक्स वसूला गया, थाना जैदपुर के अन्तर्गत अहमदपुर टोल प्लाजा पर महिला दिवस के अवसर पर एनएचएआई ने महिला सम्मान के रूप में एक दिन के लिये, टोल प्लाजा अहमदपुर में महिलाओं द्वारा कंट्रोल रूम का कार्य भार सौंपा गया, बताया जाता है कि एनएचएआई आने वाले समय में महिलाओं की भर्ती के बारे में सोच रहा है, दिन की सिफ्ट में पूरा काम महिलाये ही देखेंगी। महिला दिवस को लेकर दो दिन पूर्व से ही रूप रेखा की तैयारी हो रही थी ,जिसमें क्षेत्र की 13 लडकियों को 2 दिवसीय प्रशिक्षण देकर महिला दिवस के दिन लेन में उतारा गया। सेल टैक्स आफिसर रूही सक्सेना द्वारा फीता काट कर इस कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया, और आयी हुई लडकियों को रूही सक्सेना द्वारा सम्मान स्वरूप स्मृति चिन्ह भी दिया गया। इस अवसर पर, सर्वेश शर्मा, अनिल कुमार, डा0 नमिता सिंह, मुकेश कुमार, सहित प्लाजा के सभी कर्मचारी मौजूद रहे।
प्लाजा मैनेजर अरूणेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि महिला सम्मान के रूप में प्लाजा पर एक दिन के कार्य के लिये क्षेत्र की 13 लडकियों को 2 दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया था ।