प्रधानमंत्री मोदी की “मन की बात”! आज करेंगे देश को संबोधित।

कोविड महामारी के दूसरी लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आज सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे, इस दौरान पीएम मोदी देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण और वैक्सीन-ऑक्सीजन की किल्लत पर जनता के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’  की यह 76वीं कड़ी होगी. लोग इस कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन  के किसी भी नेटवर्क पर सुन सकते हैं। आप इस कार्यक्रम को फोन पर भी सुन सकते हैं. इसके लिए आपको 1922 नंबर डायल करना होगा, उसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं। इसके बाद आप अपनी क्षेत्रीय भाषा में ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुन सकते हैं।

बताते चलें कि यह कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है, जिसमें पीएम मोदी देश के बड़े मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले 28 मार्च को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था। माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों को पीएम मोदी जनता के सामने साझा कर सकते हैं।इसके साथ ही कोरोना संकट में हीरो बनकर उभरे कई लोगों की स्टोरी भी जनता के सामने पेश कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *