एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप की हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार के इस्तीफा देने की थी चर्चाएं-

मीडिया समूह एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप ने 29 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है। कयास यहां तक लगाए जा रहे हैं कि कंपनी पर अडाणी ग्रुप की पकड़ मजबूत होने के चलते मशहूर एंकर रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं।


इस बीच खुद रवीश कुमार ने ही इन अटकलों पर जवाब दिया है। रवीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।

एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।

रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है। रवीश कुमार के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है।
बता दें कि एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है। अपने भविष्य को लेकर लग रहे कयासों के बीच रवीश कुमार का यह रिएक्शन आया है, जो अहम माना जा रहा है। साफ है कि फिलहाल रवीश कुमार एनडीटीवी में ही रहेंगे।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *